मोदी के साथ मधुर संबंध हैं और रहेंगे : राजनाथ
Advertisement

मोदी के साथ मधुर संबंध हैं और रहेंगे : राजनाथ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मतभेद की खबरों को दरकिनार करते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि दोनों के बीच मधुर संबंध हैं और रहेंगे।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मतभेद की खबरों को दरकिनार करते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि दोनों के बीच मधुर संबंध हैं और रहेंगे।

 

अपने मंत्रालय के पहले 100 दिन के कामकाज की रिपोर्ट पेश करने के लिए बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में मोदी के साथ उनके संबंधों को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने कहा, ‘वह हमारे प्रधानमंत्री हैं और प्रभावी प्रधानमंत्री हैं और मैं उनकी सरकार में गृह मंत्री हूं।’ कुछ विराम के बाद उन्होंने कहा, ‘हमारे संबंध मधुर थे, मधुर हैं और मधुर रहेंगे।’ अपने मंत्रालय का रिपोर्ट कार्ड पेश करने में सिंह ने क्रिकेट की शब्दावलियों का सहारा लेते हुए कहा था, ‘मैं समझता हूं हमारा ओपनिंग स्टैंड अच्छा रहा। हम लंबी पारी खेलना चाहते हैं और दूसरी पारी भी।’ इस पर उनसे प्रधानमंत्री के साथ संबंधों को लेकर प्रश्न किया गया और पूछा गया था कि क्या अपनी पारी खेलते समय उन्हें कुछ समस्या हुई।

गृह मंत्रालय के बारे में पहले संवाददाता सम्मेलन में अपने प्रारंभिक बयान का समापन करते हुए राजनाथ ने अपने मंत्रालय के काम काज को क्रिकेट से जोड़ते हुए कहा, ‘गृह मंत्रालय में काम करना न तो ट्वंटी-20 खेल है और न ही एक दिवसीय क्रिकेट मैच बल्कि यह टैस्ट मैच है जिसमें लंबी पारी खेलनी होती है और इसके लिए हमें मजबूत ओपनिंग की जरूरत होती है।’ उन्होंने कहा कि ओपनिंग अच्छी हुई है और हम लंबी पारी ही नहीं बल्कि दूसरी पारी भी खेलने की उम्मीद करते हैं।

Trending news