महंगाई और खाद्य सुरक्षा पर 7-RCR में बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह आपने आवास 7 रेसकोर्स रोड में महंगाई और खाद्य सुरक्षा को लेकर एक बैठक बुलाई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह और खाद्य और उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान भी मौजूद हैं। वित्त मंत्री अरुण जेटली भी बैठक में शामिल हैं। संबंधित विभागों के अधिकारियों के भी बैठक में शामिल होने की खबर है। बैठक अभी चल रही है।

महंगाई और खाद्य सुरक्षा पर 7-RCR में बैठक

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह आपने आवास 7 रेसकोर्स रोड में महंगाई और खाद्य सुरक्षा को लेकर एक बैठक बुलाई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह और खाद्य और उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान भी मौजूद हैं। वित्त मंत्री अरुण जेटली भी बैठक में शामिल हैं। संबंधित विभागों के अधिकारियों के भी बैठक में शामिल होने की खबर है। बैठक अभी चल रही है।

नरेंद्र मोदी सरकार के आज एक महीने पूरे हो गए हैं। आज ही के दिन 26 मई को मोदी सरकार ने शपथग्रहण लिया था। इन एक महीने के कार्यकाल में मोदी सरकार महंगाई पर नकेल नहीं कस सकी है। सरकार कुछ ऐसे प्रस्तावों पर विचार कर रही है जिससे महंगाई में ठहराव आ सके। खाद्य सुरक्षा बिल को लेकर भी बैठक में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने की बात कही जा रही है, ताकि अगले महीने आने वाले आम बजट में उसे समायोजित किया जा सके।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.