मोदी ने की रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील
Advertisement

मोदी ने की रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील

भारतीय जनता पार्टी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की है। आज लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत 12 राज्यों की 121 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की है। आज लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत 12 राज्यों की 121 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।
मोदी ने ट्वीट किया, `लोकसभा की 121 सीटों , ओडिशा की विधानसभा की 77 सीटों पर मतदान और पश्चिम बंगाल की दो सीटों के लिए उप चुनाव हो रहा है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें।`
लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत 12 राज्यों की 121 लोकसभा सीटों पर आज मतदान तेज गति से जारी है। आज के मतदान में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर है। इस चरण में बेंगलुरु साउथ से नंदन नीले‍कणी सबसे अमीर उम्मीदवार के तौर पर किस्मत आजमा रहे हैं तो वहीं बिहार की आरा सीट से पूर्व गृह सचिव आर.के. सिंह भी मैदान में हैं।
इसके अलावा मेनका गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा (जेडीएस), केन्द्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली (कांग्रेस) और श्रीकांत जेना, सुप्रिया सूले और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती सहित 1769 उम्मीदवारों की किस्मत आज ईवीएम में बंद हो जाएगी। पांचवें चरण की 121 लोकसभा क्षेत्रों में कुल 16.61 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news