मोदी की रैली में विस्फोट ‘सुरक्षा चूक’ का नतीता : राजनाथ
Advertisement

मोदी की रैली में विस्फोट ‘सुरक्षा चूक’ का नतीता : राजनाथ

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के पार्टी के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की रविवार की पटना रैली में हुए विस्फोट ‘सुरक्षा चूक’ का नतीता हैं और अतिरिक्त एहतियाती कदम उठाए जाने चाहिए थे।

fallback

नई दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के पार्टी के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की रविवार की पटना रैली में हुए विस्फोट ‘सुरक्षा चूक’ का नतीता हैं और अतिरिक्त एहतियाती कदम उठाए जाने चाहिए थे।
सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि इसमें संदेह नहीं कि सुरक्षा चूक हुई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को मुझसे बात की और इस घटना पर दुख जताते हुए बताया कि मामले की जांच चल रही है। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि एक-दो दिन के भीतर सूचना एकत्र कर ली जाएगी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, चूंकि वह रैली प्रधानमंत्री पद के पार्टी के उम्मीदवार की थी इसलिए जनता को असुविधा में डाले बिना ‘अतिरिक्त एहतियात बरती जानी चाहिए थी।’ बिहार की जनता द्वारा संयम दर्शाने और शान्ति बनाए रखने की उन्होंने सराहना की।
पटना में मोदी की रैली शुरू होने से कुछ पहले गांधी मैदान के आस पास कल हुए श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोटों की वारदात में छह लोग मारे गए और कई अन्य घायल हुए। (एजेंसी)

Trending news