मोदी ने सांसदों को दिए कांग्रेस की काट के `टिप्स`

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने पार्टी के सांसदों से कहा कि वे लोगों तक पहुंचे और कांग्रेस एवं उसके सहयोगियों के नकारात्मक पहलुओं को उजागर करें।

नई दिल्ली : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने पार्टी के सांसदों से कहा कि वे लोगों तक पहुंचे और कांग्रेस एवं उसके सहयोगियों के नकारात्मक पहलुओं को उजागर करें।
मोदी ने सांसदों से कहा कि वे संप्रग के सहयोगियों को नहीं छोड़ें और घोटालों तथा दूसरे मुद्दों पर लोगों के सामने उनका ‘पर्दाफाश’ करें। उन्होंने पार्टी के सांसदों से यह भी कहा कि वे तीसरे मोर्चे के नेताओं तथा कांग्रेस को समर्थन दे रहे दलों पर निशाना साधें।
मोदी की बिहार रैली के दौरान बम विस्फोटों जैसे मुद्दों पर जनता के बीच जोर देने की बात भी की गई। मोदी ने सांसदों के समक्ष 15 मिनट से अधिक समय तक अपनी बात रखी। रात्रिभोज के दौरान मोदी सांसदों से बातचीत कर रहे थे। भाजपा के सांसदों ने कई सुझाव दिए और मोदी ने उन्हें ध्यानपूर्वक सुना। इनमें अल्पसंख्यकों को आहत नहीं करने और आदिवासियों पर अधिक ध्यान देने जैसे सुझाव शामिल थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.