कांग्रेस ने गरीबों से प्याज छीनी आप उससे देश छीन लो : मोदी

Last Updated: Thursday, November 7, 2013 - 14:08

ज़ी मीडिया ब्यूरो
जगदलपुर (छत्तीसगढ़) : भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज जगदलपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जनता से आह्वान किया, `जिस दिल्ली की कांग्रेस नीत सरकार ने गरीबों से प्याज छीन लिया है, आप उस कांग्रेस से देश छीन लो।` मोदी ने कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार होती तो कांग्रेस के पंजे से पूरा प्रदेश तबाह हो जाता। यह प्रदेश के लोगों का सौभाग्य था कि पहले ही चुनाव में आपने कांग्रेस को उखाड़ फेंका। आपने रमन सिंह के हाथ में सत्ता सौंपी और भाजपा पर भरोसा किया इसके लिए मैं आप सबका अभिनंदन करता हूं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने अगर आपको छत्तीसगढ़ राज्य के रूप में तोहफा न दिया होता तो शायद छत्तीसगढ़ का वो विकास नहीं हो पाता जो आज दिख रहा है।
विकास की बात करते हुए मोदी ने जनसभा में कहा कि अभी तक आपने भले ही जाति, धर्म, संप्रदाय, भाषा या क्षेत्र के आधार पर वोट दिया हो, लेकिन मैं आपसे अपील करता हूं कि छत्तीसगढ़ को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने के लिए इस चुनाव में सिर्फ विकास के नाम पर वोट दीजिए। मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ ने अभूतपूर्व विकास किया है। 13 साल के बाद ही बच्चों का विकास तेज होता है। छत्तीसगढ़ की सरकार भी 13 साल की हो गई है और वक्त आ गया है कि डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा को जिताकर विकास की असली यात्रा शुरू करने का। हम आपसे आह्वान करते हैं कि जाति-बिरादरी के आधार पर वोट न देकर विकास के लिए वोट दें।
महंगाई की बात करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने महंगाई कम करने का वादा किया था। लेकिन आज उसी कांग्रेस ने बिना प्याज के ही आंखों से आंसू निकाल दिए हैं। कांग्रेस सरकार ने गरीबों से प्याज छीन लिया है। मैं आप सबका आह्वान करता हूं कि दिल्ली में बैठी जिस कांग्रेस नीत सरकार ने गरीबों से प्याज छीन लिया आप उससे देश छीन लो।



First Published: Thursday, November 7, 2013 - 13:46


comments powered by Disqus