मुसलमान मोदी को वोट नहीं देंगे तो तेजाब में जला दिए जाएंगे : आजम

Last Updated: Monday, March 3, 2014 - 17:36

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ यूपी के मंत्री और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि गुजरात में मोदी को वोट मुसलमान लोग डरकर देते हैं। उन्होंने कहा कि यह दहशत इसलिए मुसलमानों में है क्योंकि उन्हें डर है कि अगर मोदी को वोट नहीं दिए तो तेजाब से जला दिए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि गुजरात में मुसलमान दहशत में वोट करते हैं। गुजरात के मुसलमानों को डर है कि अगर वे समर्थन नहीं करेंगे तो तेजाब में जला दिए जाएंगे। आजम ने कहा कि जैसा इन लोगों ने मुसलमानों के साथ गुजरात में किया था, दिल्ली में सत्ता पाने के लिए ऐसा ही ये लोग पूरे देश में कर सकते हैं। आजम के इस बयान की बीजेपी ने कड़ी आलोचना की है।
अभी कुछ ही दिन पहले मोदी के खिलाफ केंद्र सरकार के मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने वर्ष 2002 में गुजरात दंगों के लिए मोदी को कोसते हुए उन्हें नपुंसक तक कह डाला था। हालांकि उनके बयान को पार्टी के नेताओं, यहां तक की पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी का भी समर्थन नहीं मिला था।



First Published: Monday, March 3, 2014 - 13:03


comments powered by Disqus
Live Streaming of Lalbaugcha Raja