शरद पवार राजग का हिस्सा बनना चाहते हैं : मुंडे
Advertisement

शरद पवार राजग का हिस्सा बनना चाहते हैं : मुंडे

भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपीनाथ मुंडे ने राजनीतिक अटकलों पर विराम लगाते हुए दावा किया कि कांग्रेस नीत संप्रग में ‘विवाद’ के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार चाहते हैं कि उनकी पार्टी राकांपा राजग का हिस्सा हो जाए।

बीड (महाराष्ट्र) : भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपीनाथ मुंडे ने राजनीतिक अटकलों पर विराम लगाते हुए दावा किया कि कांग्रेस नीत संप्रग में ‘विवाद’ के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार चाहते हैं कि उनकी पार्टी राकांपा राजग का हिस्सा हो जाए।
बीड के निकट मजालगांव तहसील में एक कार्यक्रम में लोकसभा में भाजपा के उपनेता ने कहा, ‘शरद पवार राजग से जुड़ना चाहते हैं लेकिन मैंने इसका विरोध किया। संप्रग में विवाद के बाद से वह नाराज चल रहे हैं।’ मुंडे की यह टिप्पणी राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल के कुछ दिन पहले आये बयान की पृष्ठभूमि में आयी है। पटेल के बयान को बाद में पवार ने भी उचित ठहराया था।
मुंडे ने पवार और मोदी की कथित बैठक का भी हवाला दिया। पवार ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के साथ मुलाकात से इंकार किया था। गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) पर एक कार्यक्रम में मुंडे ने कहा, ‘आप देख सकते हैं कि मोदी के साथ अपनी मुलाकात से पवार ने न तो इंकार किया और न ही स्वीकार किया।’ (एजेंसी)

Trending news