दिल्ली-मंबई में आतंकी हमलों को लेकर NIA का अलर्ट
Advertisement

दिल्ली-मंबई में आतंकी हमलों को लेकर NIA का अलर्ट

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दिल्ली और मुंबई में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है। एनआईए ने पटना ब्लास्ट के आरोप में गिरफ्तार हैदर अली से पूछताछ की है। इस पूछताछ के बाद जांच एजेंसी ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है। हैदर ने पूछताछ में खुलासा किया है कि इंडियन मुजाहिदीन ने दिल्ली के लोटस टेंपल, कुतुबमीनार और मुंबई के कई जगहों की रेकी की है। इस खुलासे के बाद दिल्ली और मुंबई में महत्वपूर्ण जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  

दिल्ली : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दिल्ली और मुंबई में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है। एनआईए ने पटना ब्लास्ट के आरोप में गिरफ्तार हैदर अली से पूछताछ की है। इस पूछताछ के बाद जांच एजेंसी ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है। हैदर ने पूछताछ में खुलासा किया है कि इंडियन मुजाहिदीन ने दिल्ली के लोटस टेंपल, कुतुबमीनार और मुंबई के कई जगहों की रेकी की है। इस खुलासे के बाद दिल्ली और मुंबई में महत्वपूर्ण जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  

गृह मंत्रालय को लिखे पत्र में एनआईए ने कथित रूप से कहा है कि आतंकवादी संगठन इऩ दोनों शहरों में स्थित महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों, इमारतों एवं स्मारकों को निशाना बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

 

Trending news