राय बरेली के लोगों से मेरा कोई संपर्क नहीं: शाजिया इल्मी

आप नेता शाजिया इल्मी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ राय बरेली से चुनाव नहीं लड़ने के अपने निर्णय का आज यह कहते हुए बचाव किया कि उनका इस लोकसभा क्षेत्र के लोगों से कोई सम्पर्क नहीं है।

नई दिल्ली : आप नेता शाजिया इल्मी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ राय बरेली से चुनाव नहीं लड़ने के अपने निर्णय का आज यह कहते हुए बचाव किया कि उनका इस लोकसभा क्षेत्र के लोगों से कोई सम्पर्क नहीं है।
शाजिया ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने कहा है कि मैं राय बरेली से चुनाव नहीं लड़ना चाहती क्योंकि मैं वहां पर किसी को भी नहीं जानती और मेरा वहां पर स्थानीय इकाई से कोई सम्पर्क नहीं है। इसके साथ ही मेरे कुछ निजी कारण भी हैं। मेरी बेटी की परीक्षा है।’’
पार्टी में ऐसी चर्चा थी कि शाजिया को सोनिया के खिलाफ राय बरेली से उतारा जाएगा। सूत्रों ने कहा है कि पार्टी सोनिया के खिलाफ उन्हें खडा करने की इच्छुक है लेकिन वह नहीं चाहती। शाजिया ने इसके बजाय दिल्ली में किसी सीट या फरूखाबाद सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी थी जिसका प्रतिनिधित्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद करते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.