मोदी पर निशाना साधने वाले रामदेव का यू-टर्न, बोले, 'मैंने मोदी के बारे में कुछ नहीं कहा'

Last Updated: Monday, March 17, 2014 - 17:46

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: एक अखबार में छपी नरेंद्र मोदी से नाराजगी की खबर पर योग गुरु रामदेव ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने नरेंद्र मोदी के पीएम बनने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि अखबार में छपी खबर गलत है। उन्होंने कहा कि मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी की लोकप्रियता पर चोट करने का प्रहार किया जा रहा है।
गौर हो कि एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से यह कहा गया था कि रामदेव ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी को पीएम बनने की जल्दी है। अखबार के मुताबिक बाबा रामदेव बीजेपी के टिकट बंटवारे और अपने लोगों को टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं।
अखबार के मुताबिक यह दावा किया गया कि रामदेव ने कहा कि मोदी को पीएम बनने की जल्दबाजी है लेकिन उन्हें थोड़ा संयम से काम लेना चाहिए। रविवार को हुई अमुक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा रामदेव ने पूर्व बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी को बेहद साफ और ईमानदार इंसान बताया।
अखबार में छपी खबर के मुताबिक वाराणसी से चुनाव लड़ने पर उन्होंने मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल वहां से खड़े होते हैं तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। रामदेव ने कहा कि केजरीवाल को घोषणा करनी चाहिए कि अगर वहां से उनकी जमानत जब्त हो जाती है तो वह राजनीति छोड़ देंगे।
(एजेंसी )



First Published: Monday, March 17, 2014 - 12:34


comments powered by Disqus