लोकसभा चुनाव की तारीखों पर अभी फैसला नहीं: EC

मुख्य चुनाव आयुक्त वीसी संपत ने रविवार को कहा कि चुनाव आयोग ने आगामी लोकसभा चुनावों की तारीखें तय करने पर अभी कोई फैसला नहीं किया है।

चेन्नई : मुख्य चुनाव आयुक्त वीसी संपत ने रविवार को कहा कि चुनाव आयोग ने आगामी लोकसभा चुनावों की तारीखें तय करने पर अभी कोई फैसला नहीं किया है।
उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘फिलहाल, सलाह मशविरा और तैयारी से जुड़े अन्य कार्य चल रहे हैं। हमने तारीखें तय करने पर अभी कोई फैसला नहीं किया है।’ संपत चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी प्रवीण कुमार और अन्य से मिलने तमिलनाडु की यात्रा पर हैं।
निष्पक्ष चुनाव के लिए द्रमुक की डीजीपी के रामानुजम के तबादले की मांग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने अभी कोई फैसला नहीं किया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हाल में हुई सर्वदलीय बैठक के दौरान तमिलनाडु के राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने राज्य में एक चरण में चुनाव कराने का समर्थन किया और तारीख तय करते समय इस बात पर गौर किया जाएगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.