पाकिस्‍तान ने उरी सेक्‍टर में भारतीय चौकी को बनाया निशाना, नौवां संघर्ष विराम उल्लंघन

पाकिस्तानी सेना ने एक हफ्ते से कम समय में नौंवा संघर्ष विराम करते हुए जम्मू-कश्मीर के उरी सेकटर में नियंत्रण रेखा के पास ‘बिना उकसावे‘ के गोलाबारी की है।

श्रीनगर : पाकिस्तानी सेना ने एक हफ्ते से कम समय में नौंवा संघर्ष विराम करते हुए जम्मू-कश्मीर के उरी सेकटर में नियंत्रण रेखा के पास ‘बिना उकसावे‘ के गोलाबारी की है। रक्षा सूत्रों ने बुधवार को बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने कल शाम करीब सात बजे उरी सेक्टर के कमालकोट इलाके में भारतीय क्षेत्र में गोलाबारी शुरू की।
गोलाबारी करीब एक घंटे तक जारी रही जिसका भारतीय पक्ष ने जवाब दिया। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुंछ में नियंत्रण रेखा से लगी बालाकोट सब सेक्टर में भारतीय अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में सेना के एक जवान के मारे जाने के कुछ घंटे बाद यह संघर्ष विराम हुआ।
इससे पहले मंगलवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने हमीरपुर में नियंत्रण रेखा से लगे अग्रिम इलाकों तथा पुंछ जिले के भीमभेर गली सब सेक्टर में छोटे हथियारों और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी के अलावा के अलावा मोर्टारों से गोले दागे। जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास इस साल संघर्ष विराम की घटनाएं बढ़ी हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.