मोदी सरकार के 100 दिनों के काम से लोग नाखुश : राकांपा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने आज कहा कि लोग नरेन्द्र मोदी सरकार के पहले 100 दिनों के कामकाज से नाखुश हैं क्योंकि वह मूल्य वृद्धि और बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने के अपने वादे पूरे करने में असफल रही है।

नागपुर : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने आज कहा कि लोग नरेन्द्र मोदी सरकार के पहले 100 दिनों के कामकाज से नाखुश हैं क्योंकि वह मूल्य वृद्धि और बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने के अपने वादे पूरे करने में असफल रही है।

लोकसभा सदस्य और राकांपा के महासचिव तारिक अनवर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘लोग लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों विशेषकर आवश्यक वस्तुओं के बढ़ते मूल्य पर काबू पाने के वादे पूरे करने में असफल रहने के लिए केंद्र की भाजपा सरकार से पूरी तरह नाखुश हैं।’ उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव प्रचार के दौरान बड़े बड़े वादे किए गए थे जिससे महंगाई और मूल्य वृद्धि को लेकर लोगों की उम्मीदें बढ़ गयी थीं लेकिन सरकार के 100 दिन पूरे करने के साथ कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं आया।

यह पूछे जाने पर कि 100 दिन में ही सरकार के कामकाज का मूल्यांकन कैसे किया जा सकता है, अनवर ने पलटवार करते हुए कहा कि बहुत सारे मापदंड हैं जिनके आधार पर मूल्यांकन किया जा सकता है कि सरकार कैसे और किस दिशा में आगे बढ़ रही है। उन्होंने साथ ही सरकार को अपने ‘आरएसएस समर्थित सांप्रदायिक एजेंडे’ के साथ देश के धर्मनिरपेक्ष ढांचे के साथ छेड़छाड़ करने का जिम्मेदार ठहराया।

भाजपा के कथित ‘लव जेहाद’ के बारे में अनवर ने कहा, ‘यह साफ तौर पर अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ एक साजिश है।’ चुनाव की तैयारियों पर चर्चा के लिए यहां आए अनवर ने आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर कहा कि इसे जल्द ही अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.