अपने 64वें जन्मदिन पर PM मोदी ने लिया मां से आशीर्वाद, बतौर गिफ्ट मिले 5001 रुपये

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। प्रधानमंत्री मोदी आज 64 साल के हो गए। जन्मदिन से एक दिन पहले ही मोदी गुजरात पहुंचे हैं।

अपने 64वें जन्मदिन पर PM मोदी ने लिया मां से आशीर्वाद, बतौर गिफ्ट मिले 5001 रुपये

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 64 साल के हो गए । इस अवसर पर वह गांधीनगर में अपनी मां से मिले और उनका आशीर्वाद लिया । इसके साथ ही उन्हें उनके जापानी समकक्ष शिंजो अबे और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने फोन कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं । सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के रूप में अपने पहले जन्मदिन पर मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने बिना किसी सुरक्षा के सामान्य वाहन से अकेले ही अहमदाबाद से 23 किलोमीटर दूर गांधीनगर पहुंचे।

इस अवसर पर हीराबेन ने जम्मू कश्मीर के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में पांच हजार रूपये का दान किया । इस मौके पर जापान के प्रधानमंत्री शिंजो अबे ने मोदी को फोन कर जन्मदिन की बधाई दी । यह दोनों नेताओं के बीच विशेष संबंधों का प्रतीक है । मोदी ने एक पखवाड़े पहले ही जापान का दौरा किया था और उस दौरान दोनों नेताओं के बीच संबंधों की गर्मजोशी दिखी थी । राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी फोन कर मोदी को जन्मदिन की बधाई दी । उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं ।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.