मोदी के गढ़ गुजरात में आज गरजेंगे कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को गुजरात की सरजमीं पर बीजेपी के प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ सियासी तीर चलाएंगे। राहुल आज गुजरात के खेड़ा लोकसभा क्षेत्र के बालसिनोर में एक रैली को संबोधित करेंगे।

Updated: Mar 11, 2014, 09:31 AM IST

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को गुजरात की सरजमीं पर बीजेपी के प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ सियासी तीर चलाएंगे। राहुल आज गुजरात के खेड़ा लोकसभा क्षेत्र के बालसिनोर में एक रैली को संबोधित करेंगे।
कांग्रेस पार्टी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार गुजरात कांग्रेस राज्य की सभी लोकसभा सीटों के लिए चार मार्च से सात दिन की पद यात्रा शुरू करेगी और 11 मार्च को यह पदयात्रा समाप्त होगी। इस अवसर पर बालासिनोर में रैली का आयोजन किया गया है, जिसे कांग्रेस उपाध्यक्ष संबोधित करेंगे।
पद यात्रा के दौरान कई जगह रैली का अयोजन किया गया है जिन्हें कम से कम पांच केंद्रीय नेता संबोधित करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अर्जुन मोढ़वाडिया ने कहा कि यात्रा के दौरान बड़े पैमाने पर जन संपर्क किया जाएगा।
गौरतलब है कि चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी भी अपनी पार्टी की नैया पार कराने के लिए पूरी तरह से चुनावी समर कूद चुके हैं। साथ ही भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार पर जमकर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने अपनी हर रैली में नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना ही भाजपा के पीएम उम्मीदवार को सांप्रदायिक और हिंसा फैलाने वाला व्यक्ति बताया है। अपनी हर रैली में महिला सशक्तिकरण की बात करने वाले राहुल आज फिर गुजरात में यह सियासी पत्‍ता चल सकते हैं।