रेलगेट मामला : पूर्व रेल मंत्री बंसल गवाह के तौर पर उपस्थित हुए
Advertisement

रेलगेट मामला : पूर्व रेल मंत्री बंसल गवाह के तौर पर उपस्थित हुए

रेलवे में धन के बदले पद संबंधी 10 करोड़ रूपये के रिश्वत मामले में पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल आज दिल्ली की एक अदालत के समक्ष उपस्थित हुए। इस मामले में बंसल के भांजे भी आरोपी हैं। बंसल का बयान दर्ज करने से पहले विशेष सीबीआई न्यायाधीश स्वर्ण कांत शर्मा ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों को कार्रवाई के दौरान अदालत कक्ष खाली करने को कहा।

नई दिल्ली  : रेलवे में धन के बदले पद संबंधी 10 करोड़ रूपये के रिश्वत मामले में पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल आज दिल्ली की एक अदालत के समक्ष उपस्थित हुए। इस मामले में बंसल के भांजे भी आरोपी हैं। बंसल का बयान दर्ज करने से पहले विशेष सीबीआई न्यायाधीश स्वर्ण कांत शर्मा ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों को कार्रवाई के दौरान अदालत कक्ष खाली करने को कहा।

बंसल अदालत की ओर से 16 सितंबर को जारी ताजा समन के अनुरूप उपस्थित हुए जब यह स्पष्ट कर दिया गया था कि उन्हें अगली तारीख को निजी तौर पर उपस्थित होने से छूट नहीं दी जायेगी। सुनवाई की पिछली तारीख को बंसल ने पेशी से चिकित्सा आधार पर छूट मांगी थी। बंसल को इस मामले में अभियोजन पक्ष के गवाह के तौर पर बुलाया गया था जिसमें उनके भांजे विजय सिंग्ला, रेलवे बोर्ड के निलंबित सदस्य महेश कुमार एवं अन्य आठ सुनवाई का सामना कर रहे हैं।

Trending news