बेटे के खिलाफ झूठी अफवाहों से राजनाथ नाराज, संघ और बीजेपी से की शिकायत

अपने बेटे के खिलाफ इन दिनों फैली अफवाहों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व बीजेपी अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह नाराज हैं। सूत्रों के अनुसार, राजनाथ सिंह ने इस प्रकरण की शिकायत राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी से की है।

बेटे के खिलाफ झूठी अफवाहों से राजनाथ नाराज, संघ और बीजेपी से की शिकायत

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

नई दिल्‍ली : अपने बेटे के खिलाफ इन दिनों फैली अफवाहों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व बीजेपी अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह नाराज हैं। सूत्रों के अनुसार, राजनाथ सिंह ने इस प्रकरण की शिकायत राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी से की है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि उनके और बेटे के बारे में झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। घूस लेने की बात सिर्फ झूठी अफवाह है और इसमें कोई सच्‍चाई नहीं है।

बताया जाता है कि राजनाथ सिंह इन दिनों अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं से खफा हैं। उनका कहना है कि उनके बेटे पकंज के खिलाफ झूठी बातें फैलाई जा रही है। पिछले कुछ हफ्तों से राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खराब राजनीतिक आचरण के मामले में राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को फटकार पिलाई है। इससे सिंह की परेशानी बढ़ गई है। बीजेपी के एक नेता के मुताबिक, सिंह इसमें पार्टी के ही एक प्रतिद्वंद्वी का हाथ मान रहे हैं।

अपुष्‍ट तौर पर राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह पर पैसे लेकर एक पुलिस अधिकारी का ट्रांसफर करवाने का आरोप लगाया जा रहा है। हालांकि, राजनाथ सिंह ने सभी आरोपों से इनकार किया है।
 
ऐसी चर्चा है कि सिंह ने एक नेता की बीजेपी और और संघ के शीर्ष नेतृत्व को शिकायत की थी और उन पर भ्रामक और गलत कहानियां फैलाने का आरोप लगाया था। बीजेपी नेताओं ने इस बात को सही बताया कि अध्यक्ष अमित शाह और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के सामने यह मामला उठाया गया है।

अपुष्‍ट तौर ऐसी भी चर्चा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनाथ सिंह और उनके बेटे पंकज सिंह को मिलने के लिए बुलाया है। साथ ही, यह भी कहा जा रहा है कि मोदी ने पैसे वापस लौटाने के लिए कहा है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.