रेल मंत्री के बेटे और अभिनेत्री बयान दर्ज कराने के लिए तलब
Advertisement

रेल मंत्री के बेटे और अभिनेत्री बयान दर्ज कराने के लिए तलब

कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री द्वारा रेल मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा के पुत्र के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराने के दो दिन बाद पुलिस ने आज कार्तिक गौड़ा और महिला को अपना बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया।

बेंगलूर: कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री द्वारा रेल मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा के पुत्र के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराने के दो दिन बाद पुलिस ने आज कार्तिक गौड़ा और महिला को अपना बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया।

नगर पुलिस आयुक्त एम एन रेड्डी ने यहां कहा,‘हमने कन्नड़ अभिनेत्री और केंद्रीय मंत्री के पुत्र कार्तिक गौड़ा को कल शाम मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया था।’ उन्होंने कहा, ‘हम दूसरे दिन के लिए अभिनेत्री का बयान दर्ज करना जारी रखे हुए हैं।’ इस मामले ने राज्य में तब तूफान खड़ा कर दिया था जब मॉडल से अभिनेत्री बनी एक महिला ने कार्तिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 420 (धोखाधड़ी) का मामला दर्ज कराया था।

अभिनेत्री ने दावा किया था कि कार्तिक और उसने गौड़ा के मंगलूर स्थित आवास पर जून में गौड़ा के पुत्र के चालक की उपस्थिति में शादी की थी। अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में महिला ने आरोप लगाया कि कार्तिक और उसका परिवार उसके साथ अन्याय कर रहा है क्योंकि वे धनी और ताकतवर हैं।

उन्होंने कहा, ‘वे (कार्तिक और परिवार) मेरे साथ अन्याय कर रहे हैं। उनके पास धन और ओहदा है लेकिन मैं चाहती हूं कि सच सामने आए। लोगों को इस बारे में जानना चाहिए और किसी अन्य महिला को इस तरह की स्थिति से नहीं गुजरना पड़े इसलिए मैं आगे आयी हूं।’

Trending news