जासूसी मामला: महिला के पिता ने कहा- मेरी बेटी को सब पता था

Last Updated: Wednesday, November 20, 2013 - 15:31

ज़ी मीडिया ब्यूरो
अहमदाबाद: महिला की कथित जासूसी के मामले में नया मोड़ आ गया है। जिस महिला की जासूसी कराए जाने की बात कही जा रही है उसके पिता ने राष्ट्रीय और गुजरात महिला आयोग को खत लिखा है।
इसमें कहा गया है कि इस मामले की जांच की कोई जरूरत नहीं है। पिता ने कहा कि मेरी बेटी को निगरानी की पूरी जानकारी थी। उन्होंने निजता का ध्यान रखते हुए मामले को तूल नहीं देने की अपील भी की है।
जारी बयान में महिला के पिता ने कहा है कि मैं अपनी बेटी की ओर से और उसके अनुरोध पर नम्रतापूर्वक आग्रह करता हूं कि मैंने जो भी मदद मांगी थी, उसकी पूरी जानकारी मेरी बेटी को थी। उसकी निजता का उल्लंघन नहीं हुआ है और आगे जांच की कोई जरूरत नहीं है।
इस मसले पर विपक्षी पार्टियों को भी बीजेपी,नरेंद्र मोदी पर हमला करने का मुद्दा मिल गया है। विपक्ष इस मुद्दे को भुनाकर सियासी रोटी सेंकने में लगा हुआ है। सियासी दल भी इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं।
गौर हो कि दो खोजी वेबपोर्टल कोबरापोस्ट और गुलैल ने 15 नवंबर को दावा किया था कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी सहयोगी और राज्य के पूर्व गृह राज्यमंत्री अमित शाह ने किसी ‘साहेब’ के कहने पर वर्ष 2009 में एक युवती की अवैध जासूसी के आदेश दिए थे।



First Published: Wednesday, November 20, 2013 - 09:58


comments powered by Disqus