...तो मैं नरेंद्र मोदी के लिए छोड़ दूंगा लखनऊ सीट: लालजी टंडन

Last Updated: Monday, March 10, 2014 - 13:47

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता तथा लखनऊ से सांसद लालजी टंडन ने सोमवार को कहा कि वह पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए अपनी सीट छोड़ने को तैयार हैं, मगर पार्टी नेतृत्व की तरफ से अभी तक ना तो उनके और ना ही किसी अन्य प्रत्याशी के लिये कोई प्रस्ताव आया है।
टंडन ने यहां बताया कि मैं मीडिया की खबरों से प्रभावित नहीं होता। यहां उम्मीदवार को लेकर कोई विवाद नहीं है और पार्टी जो भी फैसला करेगी, उसे मैं मानूंगा। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ना ही मेरी जिंदगी का मकसद नहीं है। जैसा की मीडिया कह रहा है कि लखनऊ से मोदी जी चुनाव लड़ेंगे तो मैं उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिये हर सम्भव प्रयास करूंगा, जैसा कि मैंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को विजयी बनाने के लिये किया था।
यह पूछे जाने पर कि मीडिया में लखनउ सीट से भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह के लड़ने के कयास लगाये जा रहे हैं, टंडन ने कहा कि मुझे इस बारे में सिर्फ मीडिया से ही जानकारी मिली है। इस सम्बन्ध में अभी मुझसे किसी ने कोई प्रस्ताव नहीं किया है। भाजपा सांसद ने कहा कि मैंने कभी कहीं और से चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं जाहिर की। हर कोई जानता है कि मैंने प्रदेश के विकास के लिये क्या कुछ नहीं किया। संघ के साधारण कार्यकर्ता से लेकर पाषर्द, विधायक और अब मैं सांसद हूं। (एजेंसी)



First Published: Monday, March 10, 2014 - 13:47


comments powered by Disqus