सुनंदा पुष्‍कर की हुई हत्या, मुंह में डाला गया था रूसी जहर: स्‍वामी

केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्‍नी सुनंदा पुष्‍कर मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुनंदा की मौत को हत्या करार दिया है।

Updated: Feb 24, 2014, 06:51 PM IST

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्‍नी सुनंदा पुष्‍कर मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुनंदा की मौत को हत्या करार दिया है। उन्होंने कहा है कि थरूर की पत्‍नी सुनंदा की हत्या हुई थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सुनंदा के पेट से लेकर शरीर के ऊपरी हिस्से तक कई जगहों पर गंभीर जख्‍म थे। उनकी नाक दबाकर मुंह खोला गया और उसके बाद रूसी जहर डाला गया। उन्होंने यह भी कहा कि वे इसके सबूत दे सकते हैं। स्वामी ने यह भी कहा है कि सुनंदा पुष्कर के शव के फोटो नष्ट किए गए।

गौर हो कि अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत के पांच हफ्तों के बाद केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा कि वे दिल्ली पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की रफ्तार से ‘खुश नहीं’ हैं। गौरतलब है कि सुनंदा पुष्कर की मौत 16 जनवरी को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई थी।

21 जनवरी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुनंदा की मौत को `सडेन और अननैचुरल डेथ` बताया था। जबकि मौत के पीछे असली कारण जहर लेने से हुई मौत को माना जा रहा था। जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को इस मामले की गहनता से जांच के आदेश दिए थे।
(एजेंसी इनपुट के साथ)