सुकना भूमि घोटाला मामले की पैरवी बारीकी से नहीं हुई : वीके सिंह

सुकना जमीन घोटाले के मामले में सशस्त्र बल न्यायाधिकरण की ओर से अपने खिलाफ कुछ सख्त टिप्पणियां किए जाने के बाद पूर्व सेना प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह ने आज कहा कि इस मामले की पूरे बारीकी के साथ पैरवी नहीं की गई। उन्होंने कहा कि सरकार को इस फैसले को चुनौती देनी चाहिए।

गाजियाबाद : सुकना जमीन घोटाले के मामले में सशस्त्र बल न्यायाधिकरण की ओर से अपने खिलाफ कुछ सख्त टिप्पणियां किए जाने के बाद पूर्व सेना प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह ने आज कहा कि इस मामले की पूरे बारीकी के साथ पैरवी नहीं की गई। उन्होंने कहा कि सरकार को इस फैसले को चुनौती देनी चाहिए।

न्यायाधिकरण की ओर से लेफ्टिनेंट जनरल पीके रथ को बरी किए जाने के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा, ‘भारतीय सेना की तरफ से इस मामले को पूरी बारीकी के साथ नहीं चलाया गया और न्यायाधिकरण की ओर से लेफ्टिनेंट जनरल रथ को लाभ देते हुए तथ्यों को गलत ढंग से प्रस्तुत किया गया।’ सुकना मामले में न्यायाधिकरण ने रथ को क्लीन चिट दे दी है।

सिंह ने कहा कि सरकार को न्यायाधिकरण के फैसले के खिलाफ अपील करनी चाहिए।
राष्ट्रीय स्वयंसेवक प्रमुख मोहन भागवत के ‘लव जेहाद’ पर रूख को लेकर पूछे गए सवाल पर सिंह ने कहा, ‘वह एक समाज सुधारक हैं और दिन-रात भारतीय समाज से कई बुराइयों को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.