सुनंदा की प्रोफेशनल तरीके से हत्या हुई थी: सुब्रमण्यम स्वामी
Advertisement

सुनंदा की प्रोफेशनल तरीके से हत्या हुई थी: सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मशहूर वकील सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि सुनंदा पुष्कर की प्रोफेशनल तरीके से हत्या हुई थी।

सुनंदा की प्रोफेशनल तरीके से हत्या हुई थी: सुब्रमण्यम स्वामी

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मशहूर वकील सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि सुनंदा पुष्कर की प्रोफेशनल तरीके से हत्या हुई थी। स्वामी के मुताबिक सुनंद पुष्कर ने कहा था कि आईपीएल डील्स का खुलासा करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का नाम भी सामने आने वाला था। स्वामी ने सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में कराए जाने की मांग की।

एक न्यूज चैनल से बातचीत में स्वामी ने कहा कि सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले की जांच को लेकर मैं सुप्रीम कोर्ट में जुलाई के अंत तक याचिका दाखिल करूंगा। स्वामी ने पहले भी आरोप लगाया था कि रूसी जहर देकर सुनंदा पुष्कर की हत्या की गई थी। स्वामी ने उस वक्त कहा था कि अपनी बात को साबित करने के लिए उनके पास पुख्ता सबूत हैं।

गौर हो कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय मौत का मसला एक बार फिर तूल पकड़ रहा है। एम्स के फोरेंसिक विज्ञान विभाग के प्रमुख डॉक्टर गुप्ता की ओर से लगाए गए आरोप ने 52 साल की सुनंदा की मौत से जुड़े रहस्य में नया मोड़ ला दिया है।

एम्स के फॉरेंसिक विभाग के हेड का आरोप है कि उन पर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को बदलने का दबाव था। डॉ. सुधीर गुप्ता ने इसकी शिकायत सीवीसी से की है। यही नहीं शिकायत स्वास्थ्य मंत्रालय को भी भेजी गई है। सूत्रों के मुताबिक पोस्टमॉर्टम करने वाली फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम के प्रमुख डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने स्वास्थ्य मंत्री को चिट्ठी लिखकर शिकायत की है। उन्होंने लिखा है कि उनपर वरिष्ठ अधिकारियों ने सुनंदा की मौत को सामान्य मृत्यु दिखाने के लिए दबाव डाला था।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news