भाजपा-बीएसआर कांग्रेस विलय का सुषमा ने किया विरोध

Last Updated: Thursday, March 6, 2014 - 12:18

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली/बेल्लारी: वरिष्ठ भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने कर्नाटक में बीएसआर कांग्रेस के भाजपा में विलय का विरोध किया है। मालूम हो कि बीएसआर कांग्रेस के नेता बी. श्री रामुलू ने बुधवार को अपनी पार्टी का भाजपा में विलय की घोषणा करते हुए कहा कि राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और नितिन गडकरी ने इसके लिए सहमति दी है।
गुरुवार सुबह सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया, `मैं कर्नाटक में बीएसआर कांग्रेस का भाजपा में विलय के सख्त खिलाफ हूं।` मालूम हो कि दो साल पहले भाजपा से हटी बीएसआर कांग्रेस के नेता बी. श्रीरामुलू ने बुधवार को भाजपा में अपनी पार्टी के विलय की घोषणा की। बीएसआर कांग्रेस की कार्यकारिणी समिति और कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्रीरामुलू ने कहा, ‘मैंने भाजपा में लौटने का फैसला किया है क्योंकि देश के लोग नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।’
बीएसआर कांग्रेस का यह फैसला भाजपा में पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के कर्नाटक जनता पक्ष के विलय के कुछ ही दिनों बाद आया। श्रीरामुलू ने कहा कि उन्होंने बिना किसी पूर्व शर्त के पार्टी में वापसी की है और राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और नितिन गडकरी ने इसके लिए सहमति दी है।



First Published: Thursday, March 6, 2014 - 12:18


comments powered by Disqus