तेलंगाना विधेयक में सभी पक्षों का ध्यान रखा: सरकार

लोकसभा में तेलंगाना विधेयक पारित होने को कांग्रेस पार्टी की प्रतिबद्धता से जोड़ते हुए सरकार ने मंगलवार को कहा कि ऐसा करते समय मंत्रियों समेत सभी पक्षों के हितों को ध्यान में रखा गया है।

नई दिल्ली : लोकसभा में तेलंगाना विधेयक पारित होने को कांग्रेस पार्टी की प्रतिबद्धता से जोड़ते हुए सरकार ने मंगलवार को कहा कि ऐसा करते समय मंत्रियों समेत सभी पक्षों के हितों को ध्यान में रखा गया है।
प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री वी नारायण सामी ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि अंतत: आंध्रप्रदेश पुनर्गठन विधेयक लोकसभा में पारित हो गया। इस संबंध में कुछ चिंताएं थी। मंत्रियों समेत अन्य लोगों के भवनाओं को ध्यान में रखते हुए इन चिंताओं को दूर किया गया है। गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा कि तेलंगाना के बारे में कांग्रेस पार्टी की प्रतिबद्धता रही है। हमने अपने इस वायदे को पूरा किया है। आज इस बारे में विधेयक लोकसभा में पारित हो गया है। कांग्रेस पार्टी जो कहती है, वह करती है।
सदन में विधेयक पर हंगामे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन विधेयक पारित होने से सदन की भावना सामने आ गई। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.