अन्ना ने लगाई गोपाल राय को फटकार, रालेगण सिद्धी से बाहर जाने को कहा

Last Updated: Friday, December 13, 2013 - 16:37

रालेगण सिद्धी : टीम अन्ना और आम आदमी पार्टी के बीच मतभेद आज उस समय साफ नजर आये जब आप के नेता गोपाल राय ने कार्यक्रम स्थल पर जनरल वी के सिंह के भाषण के बीच में टोकने का प्रयास किया और अनशन पर बैठे अन्ना हजारे ने राय को झिड़क दिया और रालेगण सिद्धी से जाने के लिए भी कह दिया।
हजारे ने राय से कहा, ‘आप उन्हें टोक रहे हैं? अगर आपको हंगामा करना है तो आप बाहर जा सकते है।’ उन्होंने कहा, ‘जब कोई बोल रहा है तो बीच में टोकना सही नहीं है।’ हजारे ने सार्वजनिक तौर पर राय से नाराजगी जताते हुए उनसे कहा कि अगर वह पूर्व सेना प्रमुख के भाषण में रोक-टोक करना चाहते हैं तो कार्यक्रम स्थल से बाहर जा सकते हैं।
हजारे के साथ मंच साझा कर रहे जनरल सिंह ने कहा कि हमें अलग थलग नहीं पड़ना चाहिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई में अलग अलग समूह नहीं बनाने चाहिए। आप नेता राय ने कुछ आपत्तियां उठाईं जिससे उनके और जनरल सिंह के बीच गर्मागर्म बहस हो गयी।
हजारे ने आप नेता से कहा कि हमने आपसे अनशन करने को नहीं कहा। अगर आप इस तरह हंगामा खड़ा करना चाहते हैं तो रालेगण सिद्धी से जा सकते हैं। जन लोकपाल विधेयक की मांग को लेकर अन्ना हजारे के अनशन का शुक्रवार को चौथा दिन है। 76 वर्षीय हजारे ने कहा कि वह संसद में जन लोकपाल विधेयक पारित नहीं होने तक अनशन करते रहेंगे। (एजेंसी)



First Published: Friday, December 13, 2013 - 15:17


comments powered by Disqus