मुसलमानों से राजनाथ ने कहा- `अगर गलती हुई है तो हम आपसे माफी मांग लेंगे`

Last Updated: Tuesday, February 25, 2014 - 18:44

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनावों से ठीक पहले बीजेपी ने मुस्लिम वोटों के लिए मुसलमानों को रिझाने की कवायद शुरू कर दी है। बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पूर्व में हुई गलतियों के लिए मुस्लिमों से माफी मांगी है।
जाहिर सी बात है कि मुस्लिमों को बीजेपी के साथ जोड़ने की कोशिश के तहत बीजेपी की तरफ से पहली बार इस तरह खुलकर बयान दिया है। बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि यदि पहले पार्टी से कोई गलती हुई है तो वह शीश झुकाकर माफी मांगते हैं। साथ ही उन्होंने दंगामुक्त भारत देने का वादा भी किया।
मुसलमानों को बीजेपी के पक्ष में लाने के लिए उन्होंने कहा कि हमारा निवेदन है किसी पार्टी की सरकार बनाने के लिए चुनाव नहीं है, देश बनाने के लिए चुनाव है। हम किसी पार्टी की सरकार बनाने की गलती नहीं करें। उन्होंने आगे कहा कि जो मन में सवाल हैं उसे पूछ लें, अगर हम से कुछ गलती हुई है तो हम शीश झुकाकर माफी मांगते हैं।
बीजेपी की ओर से यहां मुसलमानों को लेकर ‘नरेन्द्र मोदी मिशन 272 प्लस-मुस्लिमों की भूमिका’ विषय पर आयोजित सम्मेलन में पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा, ‘कृपया इसे जान लीजिए कि अगर कभी भी, कहीं भी हमारी ओर से कोई गलती या कमी हुई है तो, मैं आपको आश्वासन देता हूं कि हम माफी मांगेंगे और शीष झुकाएंगे।’ सिंह ने कहा कि भाजपा मुसलमानों के खिलाफ नहीं है और समुदाय को उनकी पार्टी के खिलाफ किए जा रहे गलत प्रचार में नहीं आना चाहिए।
उन्होंने कहा, ‘एक बार हमें आजमाइये। हम आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरते हैं तो हमारी तरफ फिर कभी मुड़ कर मत देखिएगा।’
(एजेंसी इनपुट के साथ)



First Published: Tuesday, February 25, 2014 - 15:41


comments powered by Disqus