पवार ने पूछा, मुख्यमंत्रियों से मुलाकात में क्या गलत है?

केंद्रीय कृषि मंत्री के रूप में देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक का हवाला दते हुए उन्होंने कहा कि इसमें क्या गलत है।

ठाणे (महाराष्ट्र) : केंद्रीय कृषि मंत्री के रूप में देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक का हवाला दते हुए उन्होंने कहा कि इसमें क्या गलत है। पवार अप्रत्यक्ष तौर पर हाल में मीडिया की उन खबरों के बारे में कह रहे थे जिसमें कहा गया था कि 17 जनवरी को नई दिल्ली में उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ‘गुप्त’ बैठक की।
राकांपा प्रमुख ने कहा, ‘केंद्रीय कृषि मंत्री के तौर पर मुझ पर देश में खाद्य पैदावार बढ़ाने और खाद्य सुरक्षा कानून के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी है और इस कारण से मुझे कई राज्यों का दौरा करना होता है। पश्चिम बंगाल के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिला। इसी तरह ओडिशा में नवीन पटनायक से, मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान से और जब अहमदाबाद गया तो नरेंद्र मोदी से भी मिला।’
उन्होंने कहा, ‘हालांकि अचानक एक दिन मोदी से मेरी मुलाकात के बारे में खबर प्रकाशित हुई। मुख्यमंत्रियों के साथ मुलाकात में क्या गलत है? क्या मैं पाकिस्तान या चीन के किसी व्यक्ति से मिला। इसमें क्या गलत है?’ उन्होंने कहा कि ऐसे प्रचार में जरा भी दम नहीं है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.