मोदी केंद्रित प्रचार को लेकर आडवाणी असहज!

भाजपा की ‘मोदी केंद्रित’ प्रचार चलाने को लेकर आलोचना होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी यह सुझाते प्रतीत हुए कि किसी को पार्टी के उपर हावी नहीं होना चाहिए।

नई दिल्ली : भाजपा की ‘मोदी केंद्रित’ प्रचार चलाने को लेकर आलोचना होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी यह सुझाते प्रतीत हुए कि किसी को पार्टी के उपर हावी नहीं होना चाहिए।
आडवाणी ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के किरारी क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल जब लोगों से यह पूछा जाता है कि कौन सी सरकार बनेगी तो कुछ लोग कहते हैं कि देश को भाजपा की सरकार चलाएगी जबकि कुछ अन्य यह कहेंगे कि इस बार मोदी की सरकार होगी। सभी को आशा है कि इस बात कमल सरकार बनेगी।
आडवाणी की यह टिप्पणी उनकी उस टिप्पणी के एक दिन बाद आयी है जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ‘एक शानदार कार्यक्रम प्रबंधक’ हैं। आडवाणी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जाकर कल गांधीनगर से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था। ‘मोदी केंद्रित’ प्रचार चलाने के लिए भाजपा की कांग्रेस और कुछ अन्य दल आलोचना करते हैं। आडवाणी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस चुनाव में ‘भारी हार’ का सामना करेगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.