मेरे पिता का अपमान करने पर मोदी को माफ नहीं करेगी अमेठी की जनता : प्रियंका

प्रियंका गांधी ने सोमवार को यह कहते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा कि उन्होंने अमेठी में अपनी रैली के दौरान उनके ‘शहीद’ पिता राजीव गांधी का अपमान किया है। प्रियंका ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी पर ‘‘निचले स्तर की राजनीति’’ करने का आरोप लगाया।

Updated: May 6, 2014, 12:18 AM IST

नई दिल्ली : प्रियंका गांधी ने सोमवार को यह कहते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा कि उन्होंने अमेठी में अपनी रैली के दौरान उनके ‘शहीद’ पिता राजीव गांधी का अपमान किया है। प्रियंका ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी पर ‘‘निचले स्तर की राजनीति’’ करने का आरोप लगाया।
यहां एक बयान में उन्होंने कहा, ‘‘इन्होंने अमेठी की धरती पर मेरे शहीद पिता का अपमान किया है। अमेठी की जनता इस हरकत को कभी माफ नहीं करेगी। इनकी नीच राजनीति का जवाब मेरे बूथ के कार्यकर्ता देंगे। अमेठी के एक-एक बूथ से जवाब आएगा।’’
इससे पहले, अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर ‘‘अहंकार’’ की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि जब राजीव गांधी कांग्रेस महासचिव थे तो उन्होंने हवाई अड्डे पर आंध्र प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री टी अंजैया को सरेआम ‘गाली’ दी थी और उनका ‘अपमान’ किया था। अंजैया 1980 से 1982 के बीच आंध्र के मुख्यमंत्री थे। (एजेंसी)