अमित शाह एक आतंकवादी हैं : लालू यादव

Last Updated: Tuesday, May 6, 2014 - 16:14

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नरेंद्र मोदी के विश्वासपात्र एवं गुजरात के पूर्व गृहमंत्री अमित शाह पर आजमगढ संबंधी उनके बयान को लेकर निशाना साधते हुए उन्हें आतंकवादी कहा।
प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा, ‘अमित शाह एक आतंकवादी हैं। वह नरेंद्र मोदी के दाहिने हाथ हैं और गुजरात एवं मुजफ्फरनगर दंगों के पीछे उनका हाथ है। ये वे लोग हैं जो साम्प्रदायिक हिंसा के जरिए देश को जला देंगे। उन्होंने अपना आधार खो दिया है और इसलिए अब अपने असली रंग दिखा रहे हैं।’ राजद प्रमुख ने शाह के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के आजमगढ को ‘आतंकवादियों का गढ’ कहा था।
प्रसाद ने फैजाबाद में मोदी की जनसभा में भगवान राम के चित्रों के इस्तेमाल की निंदा करते हुए कहा, ‘यह वहां चुनावी माहौल को साम्प्रदायिक बनाने का षड़यंत्र है’’ उन्होंने कहा, ‘ मोदी या भाजपा का राम या रहीम से कोई लेना देना नहीं है। वे वहां चुनावी माहौल को साम्प्रदायिक बनाना चाहते हैं। इसमें कुछ भी नया नहीं है क्योंकि वे कई साल से यही करते आए हैं। यह शर्म की बात है कि वे मत मांगने के लिए ‘साधुओं’ का वेश धारण करने वाले लोगों का इस्तेमाल कर रहे हैं।’ मोदी द्वारा ईसी को कार्रवाई करने की चुनौती दिए जाने के बारे में प्रसाद ने कहा कि यह उनकी निराशा को दिखाता है और यह दर्शाता है कि इन लोकसभा चुनावों में उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है। (एजेंसी)



First Published: Tuesday, May 6, 2014 - 16:14
comments powered by Disqus