अरुणाचल प्रदेश : लापता चुनाव अधिकारी की मिली लाश

अरूणाचल प्रदेश के पूर्वी सिआंग जिले के सीने गांव से लापता चुनाव अधिकारी की लाश पुलिस ने एक खड्ड से बरामद की है। इस की जानकारी पुलिस ने आज एक बयान जारी कर दी। वह नौ अप्रैल से लापता थे।

इटानगर : अरूणाचल प्रदेश के पूर्वी सिआंग जिले के सीने गांव से लापता चुनाव अधिकारी की लाश पुलिस ने एक खड्ड से बरामद की है। इस की जानकारी पुलिस ने आज एक बयान जारी कर दी। वह नौ अप्रैल से लापता थे।
पूर्वी सिआंग जिले के पुलिस अधीक्षक डी आर्या ने एक बयान में कहा, ‘पुलिस ने गांव के पास मेथ्यू दाबी की लाश एक खड्ड से कल बरामद की थी।’ उन्होंने कहा कि मौत की वजह का पता पोस्टमार्टन करने के बाद ही चल सकेगा।
दाबी की पत्नी ने मौत की रहस्यमय परिस्थितयों के कारण प्राधिकारियों से मांग की है कि वे पोस्टमार्टम करने के लिए डॉक्टरों की एक टीम का गठन करें। गालो छात्र संघ :जीएसयू: ने जिला पुलिस पर खोज अभियान देर से शुरू करने का आरोप लगाया है और पुलिस से 15 अप्रैल से अभियान शुरू करने की वजह पूछी है।
जीएसयू ने पीठासीन अधिकारी की भूमिका पर सवाल किया और इस बात की आलोचना की कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान दाबी के गायब होने बाद उनके साथ चुनाव अधिकारियों ने तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं की और उनको तलाशने का कोई प्रयास नहीं किया।
पुलिस ने कहा कि चुनाव अधिकारियों की टीम की ओर से बोलेंग पुलिस को कोई रपट दर्ज नहीं कराई गई। यहां तक की टीम सीने के लिए बिना दाबी के ही रवाना हो गई। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.