वाराणसी में केजरीवाल का रोड शो, कहा-रिकार्ड जीत का भरोसा

Last Updated: Friday, May 9, 2014 - 16:41

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
वाराणसी : आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और वाराणसी संसदीय सीट से प्रत्याशी अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को वाराणसी में रोड शो किया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शक्ति प्रदर्शन के जवाब में केजरीवाल शुक्रवार को दोपहर बाद अपना रोड शो शुरू किया।
केजरीवाल ने शहर के ग्रामीण इलाके से रोड शो किया और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के यहां हेलीकाप्टर से आने पर चुटकी ली। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें भारी मतों से जीत का भरोसा है। उन्होंने भाजपा पर साम्प्रदायिक और जाति की राजनीति से जुड़े हथकंडे अपनाने और हिंसा का एवं मीडिया को रिश्वत देने का आरोप लगाया। आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि वाराणसी में लोग कह रहे हैं कि कोई भी व्यक्ति जो हेलीकाप्टर से केवल दो घंटे के लिए आता हो, वह उनकी सेवा कैसे कर सकता है।
केजरीवाल ने दावा किया कि ‘आप’ भारी मतों से वाराणसी में जीत रही है, नरेन्द्र मोदी को यहां हार का सामना करना पडेगा क्योंकि वाराणसी के लोग हकीकत जान गए हैं। केजरीवाल ने आज बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के गेट से रोड शो शुरू किया, जहां से मोदी ने कल शाम को अपनी शहर की यात्रा शुरू की थी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का भी कल यहां पार्टी उम्मीदवार अजय राय के पक्ष में रोड शो करने का कार्यक्रम है। बहरहाल, केजरीवाल आज यहां एक रैली को भी संबोधित कर सकते हैं। उन्होंने पिछले एक महीने में ग्रामीण और अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्रों में काफी प्रचार किया है। रोड शो में हिस्सा लेने के लिए आप के शीर्ष नेता यहां मौजूद हैं। रोड शो में अन्य नेताओं के अलावा भगवंत मान, विशाल ददलानी और गुल पनाग भी मौजूद थे। केजरीवाल ने कल शाम को गंगा आरती की थी।



First Published: Friday, May 9, 2014 - 10:56
comments powered by Disqus