बाड़मेर में बीजेपी उम्मीदवार सोनाराम पर हमला
Advertisement

बाड़मेर में बीजेपी उम्मीदवार सोनाराम पर हमला

बाड़मेर संसदीय सीट पर चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार कर्नल सोनाराम चौधरी पर गुरुवार को प्रचार के दौरान कुछ लोगों ने हमला कर दिया। कर्नल चौधरी का आरोप है कि यह हमला निर्दलीय उम्घ्मीदवार जसवंतसिंह के समर्थकों द्वारा करवाया गया है।

बाड़मेर : बाड़मेर संसदीय सीट पर चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार कर्नल सोनाराम चौधरी पर गुरुवार को प्रचार के दौरान कुछ लोगों ने हमला कर दिया। कर्नल चौधरी का आरोप है कि यह हमला निर्दलीय उम्घ्मीदवार जसवंतसिंह के समर्थकों द्वारा करवाया गया है।
उन्होंने इस घटना के बाद निर्वाचन विभाग से बाड़मेर में विशेष सर्तकता बरतने और संवेदनशील बूथों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने की मांग की है। घटना के समय सोनाराम के साथ शिव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा विधायक जालमसिंह रावलोत भी उनके साथ थे। रावलोत ने कहा कि जसवंतसिंह जैसे वरिष्घ्ठ नेता को ऐसी घटना शोभा नहीं देती। उन्होनें कहा कि हम उम्घ्मीद करते है कि भविष्घ्य में जसवंतसिंह अपने समर्थकों को ऐसी घटना को अंजाम देने से रोकेंगे।
वहीं, दूसरी ओर घटना के बाद देर रात भाजपा प्रत्याशी सोनाराम ने संवाददाताओं को बताया कि वे बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र के शिव विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान हरसाणी गांव में कुछ लोगों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। सोनाराम ने बताया कि हमलावरों ने उनके साथ काफिले में चल रही चार गाड़ियों के कांच तोड़ दिया। सोनाराम ने कहा कि वे 8 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत भी पुलिस को करेंगे और कार्यवाही की मांग करेंगे। (एजेंसी)

Trending news