यूपीए के खिलाफ बीजेपी ने जारी की चार्जशीट- 21 सबसे बड़े घोटालों का जिक्र
Advertisement

यूपीए के खिलाफ बीजेपी ने जारी की चार्जशीट- 21 सबसे बड़े घोटालों का जिक्र

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपना घोषणा पत्र जारी करने से पहले शुक्रवार को कांग्रेस नीत संप्रग शासन के खिलाफ ‘आरोप पत्र’ जारी किया है। इसमें संप्रग के दस साल के शासन के दौरान हुए भ्रष्टाचार, घोटालों और अर्थव्यवस्था के कथित कुप्रबंधन का खुलासा किया गया।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपना घोषणा पत्र जारी करने से पहले शुक्रवार को कांग्रेस नीत संप्रग शासन के खिलाफ ‘आरोप पत्र’ जारी किया है। इसमें संप्रग के दस साल के शासन के दौरान हुए भ्रष्टाचार, घोटालों और अर्थव्यवस्था के कथित कुप्रबंधन का खुलासा किया गया।
पार्टी के वरिष्‍ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यूपीए सरकार के घोटालों पर बीजेपी की चार्जशीट जारी की। इस चार्जशीट में कांग्रेस के सबसे बड़े 21 घोटालों का जिक्र किया गया है। प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस ने इन घोटालों की जांच अब तक नहीं होने दी।
वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की गरिमा गिराने के लिए मनमोहन सिंह को जिम्‍मेवार ठहराया गया है। पीएमओ की गरिमा को नुकसान पहुंचाने के लिए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी भी जिम्‍मेवार हैं।
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यूपीए एक और यूपीए दो के शासन के दौरान अनगिनत घोटाले हुए। लेकिन कांग्रेस ने कभी भी इसकी गंभीरता से जांच नहीं करवाई। कांग्रेस राज में किसान आत्‍महत्‍या के लिए मजबूर हुए। यूपीए के राज में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी। बीजेपी नेता ने यूपीए के शासन के दौरान हुए इन सभी घोटालों पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी से जवाब मांगा है।

Trending news