बीजेपी को अन्नाद्रमुक के समर्थन की जरूरत नहीं होगी: राजनाथ

तमिलनाडु में मतदान के महज एक हफ्ते बचे होने के बीच भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि सरकार बनाने के लिए पार्टी को अन्नाद्रमुक के समर्थन की जरूरत नहीं होगी। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा और इसके सहयोगी 272 का आंकड़ा छू लेंगे और अपने बूते सरकार बनाने की स्थिति में होंगे।

तिरूचिरापल्ली (तमिलनाडु) : तमिलनाडु में मतदान के महज एक हफ्ते बचे होने के बीच भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि सरकार बनाने के लिए पार्टी को अन्नाद्रमुक के समर्थन की जरूरत नहीं होगी। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा और इसके सहयोगी 272 का आंकड़ा छू लेंगे और अपने बूते सरकार बनाने की स्थिति में होंगे।
सिंह ने कहा कि हमें समर्थन की जरूरत नहीं होगी क्योंकि हम अपने बूते सरकार बनाने की स्थिति में होंगे। जयललिता की पार्टी के साथ चुनाव के बाद भाजपा के साथ गठबंधन की संभावनाएं देखी जा रही थीं लेकिन वह पिछले एक हफ्ते से भाजपा पर लगातार प्रहार कर रही हैं। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने प्रचार के दौरान मतदाताओं से अपील की कि भाजपा नेतृत्व वाले गठबंधन को वोट दें और अन्नाद्रमुक एवं द्रमुक दोनों को खारिज करें। उन्होंने कहा कि दोनों द्रविड़ पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ तलवार ताने हुए हैं और लोगों के हितों की अनदेखी कर रही हैं।
सिंह ने कहा कि भाजपा नेतृत्व वाली छह पार्टियां तमिलनाडु में 39 में से कम से कम 20 सीटों पर जीत हासिल करेंगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.