मुस्लिम मुझसे डरे नहीं, मैं उनका दिल जीत लूंगा: नरेंद्र मोदी
Advertisement

मुस्लिम मुझसे डरे नहीं, मैं उनका दिल जीत लूंगा: नरेंद्र मोदी

2014 के लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि मैं गुजरात दंगों को लेकर कभी चुप नहीं रहा।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: 2014 के लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि मैं गुजरात दंगों को लेकर कभी चुप नहीं रहा। उन्होंने कहका कि मैंने 2002 से 2007 के बीच हर वरिष्ठ पत्रकार को सवालों का जवाब दिया लेकिन मैंने देखा कि कोई सच्चाई को समझने की कोशिश नहीं कर रहा। अगर मीडिया मोदी की छवि को खराब करने के लिए काम नहीं करता तो आज मुझे कौन जानता? मुझे आरोपों से मुझे ठेस पहुंची लेकिन धीरे धीरे उनसे मुकाबला करना सीख लिया।
नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनको गुजरात दंगों पर जितना कहना था, वह कह चुके हैं और जनता की अदालत में वह बरी हो चुके हैं। मोदी ने मीडिया पर उनकी छवि खराब करने का भी आरोप लगाया।
जब मोदी से पूछा गया कि क्या बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए 272 का आंकड़ा पार कर लेगा तो उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के इतिहास में सबसे खराब प्रदर्शन होगा और भाजपा व एनडीए का सबसे अच्छा प्रदर्शन होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस की बुरी हार होनेवाली है।
एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में मोदी ने मुस्लिम विरोधी छवि, गुजरात दंगों, जयललिता के साथ गठबंधन समेत कई सारे मुद्दों पर बात की है। वाराणसी के मुस्लिमों में मोदी को लेकर डर के बारे में पूछे गए सवाल पर मोदी ने कहा कि मैं वाराणसी से किसी को हराने नहीं, बल्कि लोगों का दिल जीतने जा रहा हूं। एक बार जब मैं उनसे (मुस्लिमों से) मिलूंगा तो वे सभी मुझसे प्यार करने लगेंगे।
नरेंद्र मोदी ने गुजरात में महिला जासूसी केस के सवाल का भी जवाब दिया। मोदी ने कहा, `किसी भी महिला के खिलाफ अपराध राष्ट्रीय शर्म है।` मोदी ने राहुल गांधी पर इस मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया। मोदी ने कहा, `न ही राहुल को और न ही मुझको, किसी को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।`

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news