डर के मारे थर-थर कांप रही है कांग्रेस: नरेंद्र मोदी
Advertisement

डर के मारे थर-थर कांप रही है कांग्रेस: नरेंद्र मोदी

यह दावा करते हुए कि उनके सत्ता में आने के खौफ से कांग्रेस थर थर कांप रही है, भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को यहां कांग्रेस के नेताओं को चेतावनी दी कि 16 मई को उन्हें अपनी ‘करतूतों’ का हिसाब देना होगा।

fallback

लक्ष्मणगढ़ (सीकर) : यह दावा करते हुए कि उनके सत्ता में आने के खौफ से कांग्रेस थर थर कांप रही है, भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को यहां कांग्रेस के नेताओं को चेतावनी दी कि 16 मई को उन्हें अपनी ‘करतूतों’ का हिसाब देना होगा।
गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि विभिन्न पार्टियां सत्तारूढ़ दल को सत्ता से हटाने के लिए कई तरह के गठबंधन करती हैं और चुनाव में यह सामान्य सी बात है, लेकिन इस बार यह हालत है कि पार्टियां उन्हें सत्ता में आने से रोकने के लिए गठजोड़ कर रही हैं।
राजस्थान के इस जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आप जानते हैं क्यों? कांग्रेस डर के मारे कांप रही है, वह जानती है कि 16 मई :मतगणना का दिन: के बाद उनकी जगह कहां है। उन्होंने बहुत लूट लिया, अब उन्हें इसका हिसाब देना होगा। उन्होंने कहा कि देश का यह पहला चुनाव है जो देशवासी लड़ रहे हैं, देश का यह पहला चुनाव है, जिसके परिणाम आने से पहले ही परिणाम घोषित हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग न तो समझना चाहते है और न ही सुनना चाहते हैं।
सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि वह अपने पुत्र राहुल गांधी के लिए देश की ‘बलि’ चढ़ा रही हैं। (एजेंसी)

Trending news