कांग्रेस किसी भी राज्य में दोहरे अंक तक नहीं पहुंचेगी: मोदी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने आज दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनावों में कांग्रेस किसी भी राज्य में दोहरे अंक तक नहीं पहुंच पाएगी।

गांधीनगर : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने आज दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनावों में कांग्रेस किसी भी राज्य में दोहरे अंक तक नहीं पहुंच पाएगी। मोदी ने कहा कि आजादी के बाद शायद यह देश का पहला चुनाव होगा जब कुछ राज्यों से कांग्रेस पार्टी का एक भी उम्मीदवार नहीं जीत पाएगा।
भाजपा के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी के गांधीनगर सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ऐसा कोई क्षेत्र या राज्य नहीं होगा, जहां कांग्रेस दोहरे अंक तक पहुंचेगी। किसी भी राज्य में उसे 10 सीट तक नहीं मिलेगी। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने दावा किया कि आपातकाल के बाद कांग्रेस को सबसे करारी शिकस्त का सामना करना पड़ेगा। इस बार लोगों ने पहले ही अपना मन बना लिया है।
उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आडवाणी की जीत के लिए काम करने की अपील करते हुए उनसे प्रत्येक मतदान केंद्र पर ध्यान केंद्रित करने को कहा। मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी यदि हम प्रत्येक मतदान केंद्र पर जीतते हैं। बाद में मोदी आडवाणी के नामांकन दाखिल करने को लेकर उनके साथ चुनाव अधिकारी कार्यालय गए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.