कांग्रेस नहीं जीत पाएगी 50 से ज्यादा सीटें : रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को 50 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी। बाबा रामदेव यहां शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

कोल्हापुर : योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को 50 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए रामदेव ने ‘महा-युति’ को अपने समर्थन का ऐलान किया। ‘महा-युति’ महाराष्ट्र में शिवसेना, भाजपा और तीन अन्य पार्टियों का गठबंधन है।
रामदेव ने कहा, ‘कांग्रेस 50 से ज्यादा सीटों पर जीत की उम्मीद नहीं कर सकती।’ इस मौके पर उद्योगपति राजकुमार धूत भी मौजूद थे। एक सवाल के जवाब में रामदेव ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल कांग्रेस के पिट्ठू हो गए हैं। उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को छोड़ दिया है और सांप्रदायिकता का मुद्दा उठा लिया है।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.