कांग्रेस के खून में है भ्रष्टाचार: मोदी
Advertisement

कांग्रेस के खून में है भ्रष्टाचार: मोदी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने एक बार फिर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की सरकार के 10 वर्षो के शासनकाल में हुए घोटालों की चर्चा करते हुए हमला किया और कहा कि कांग्रेस के खून में ही भ्रष्टाचार है।

fallback

बैतूल : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने एक बार फिर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की सरकार के 10 वर्षो के शासनकाल में हुए घोटालों की चर्चा करते हुए हमला किया और कहा कि कांग्रेस के खून में ही भ्रष्टाचार है।
मध्य प्रदेश के बैतूल में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस की रगों में भ्रष्टाचार है। वह हर स्तर पर भ्रष्टाचार में लिप्त है, सच्चाई तो यह है कि उसके खून में ही भ्रष्टाचार है।
मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर दिए गए बयान का हवाला देते हुए कहा कि उस समय तो पूरे देश में पंचायत से लेकर केंद्र तक में कांग्रेस की ही सरकार थी, फिर क्या बात थी कि दिल्ली से भेजा गया एक रुपया घिसकर 12 पैसे रह जाता था। कौन सा पंजा था जो इस रुपये को घिस देता था। (एजेंसी)

Trending news