टीडीपी और बीजेपी के बीच सीटों पर मतभेद कायम
Advertisement

टीडीपी और बीजेपी के बीच सीटों पर मतभेद कायम

तेलंगाना में 30 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए नामांकन में अब ज्यादा समय नहीं बचे होने के बावजूद तेलुगू देशम पार्टी और भाजपा के बीच कुछ सीटों को लेकर मतभेद दूर नहीं हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि दोनों पार्टियां उन सीटों को लेकर मतभेद दूर करने का प्रयास कर रही हैं जहां से दोनों लड़ना चाहते हैं।

हैदराबाद : तेलंगाना में 30 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए नामांकन में अब ज्यादा समय नहीं बचे होने के बावजूद तेलुगू देशम पार्टी और भाजपा के बीच कुछ सीटों को लेकर मतभेद दूर नहीं हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि दोनों पार्टियां उन सीटों को लेकर मतभेद दूर करने का प्रयास कर रही हैं जहां से दोनों लड़ना चाहते हैं।
भाजपा को विधानसभा की 47 और लोकसभा की आठ सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित करने हैं वहीं तेदेपा ने 45 विधानसभा सीटों और आठ लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित नहीं किए हैं। तेदेपा ने पहली सूची में विधानसभा की 27 सीटों और लोकसभा की तीन सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किए थे।
सीटों को लेकर पैदा हुए मतभेद को दूर करने के लिए दोनों दलों के बीच बातचीत चल रही है। तेदेपा प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और भाजपा की तेलंगाना इकाई के प्रमुख जी किशन रेड्डी के बीच चंद्रबाबू नायडू के निवास पर देर रात तक बातचीत चलती रही। (एजेंसी)

Trending news