मोदी से न कोई नाराजगी, न कोई शिकायत: सुषमा

Last Updated: Friday, May 16, 2014 - 15:47

भोपाल : मध्यप्रदेश की विदिशा संसदीय सीट पर तेजी से भारी जीत की ओर बढ़ रहीं भाजपा की वरिष्ठ नेता और लोकसभा में विपक्ष की निवर्तमान नेता सुषमा स्वराज ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी से न तो उन्हें कोई नाराजगी है और न ही कोई शिकायत है।
भाजपा नेता ने कहा कि इस मामले को मीडिया ने ही इतना तूल दिया है।
सुषमा ने यहां अपने सरकारी निवास पर संवाददाताओं से कहा, ‘मोदी जी से न तो मुझे कोई नाराजगी है और न ही कोई शिकायत... मीडिया ने ही इस मामले को इतना तूल दिया है।’ उन्होंने एक सवाल के उत्तर में मोदी को भाजपा की इस जीत के लिए बधाई भी दी। उन्होंने कहा ‘आप में से कुछ लोगों को यह जीत अप्रत्याशित लग रही होगी, लेकिन हमें इस जीत की अपेक्षा थी और परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप ही आये हैं।’ भाजपा की वरिष्ठ नेता ने कहा कि पूरे देश में परिवर्तन की लहर चल रही थी और जनता का फैसला उसके अनुरूप ही आया है। उन्होंने कहा कि वह उत्तरप्रदेश और बिहार में पांच माह तक दौरा कर चुकी हैं और तभी उन्हें लगा था कि परिवर्तन की लहर चल रही है।
सुषमा ने कहा कि इस शानदार जीत का श्रेय तीन बातों को जाता है.. पहला मोदी का नेतृत्व, दूसरा कार्यकर्ताओं का जी-तोड़ परिश्रम और तीसरा कांग्रेस के प्रति मतदाताओं का गुस्सा।
यह पूछने पर कि इन परिणामों के साथ एक परिवार की राजशाही का क्या अंत हो गया, सुषमा ने कहा कि यह तो साफ है कि अब यह राजशाही खत्म हो गई है और लोकतंत्र को लोगों ने मजबूत किया है। (एजेंसी)



First Published: Friday, May 16, 2014 - 15:16


comments powered by Disqus