मोदी ने मनमोहन, सोनिया पर फिर साधा निशाना

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पूर्व सहयोगी द्वारा लिखी गयी एक किताब को लेकर भाजपा नेता नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री सहित कांग्रेस नेतृत्व पर हमला बोला और कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव एक ‘निर्णायक’ प्रधानमंत्री के लिए हैं।

इरोड/कन्याकुमारी (तमिलनाडु) : प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पूर्व सहयोगी द्वारा लिखी गयी एक किताब को लेकर भाजपा नेता नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री सहित कांग्रेस नेतृत्व पर हमला बोला और कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव एक ‘निर्णायक’ प्रधानमंत्री के लिए हैं।
मोदी ने इरोड में एक चुनावी रैली में कहा कि यह चुनाव निर्णायक और जवाबदेह प्रधानमंत्री के लिए है। ऐसा प्रधानमंत्री जिनकी अपनी सरकार में आवाज हो। भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की टिप्पणी स्पष्ट रूप से प्रधानमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब को लेकर सिंह पर निशाना था। बारू ने अपनी किताब में प्रधानमंत्री के दूसरे कार्यकाल में उनके प्रभाव को लेकर टिप्पणी की है। संप्रग सरकार पर हमला तेज करते हुए मोदी ने इसे ‘निकम्मी’ सरकार बताया और कहा कि 60 साल सत्ता में रहने के बाद भी कांग्रेस ने लोगों के लिए कोई महत्वपूर्ण काम नहीं किया।
तमिलनाडु में दो दिवसीय चुनाव अभियान को समाप्त करते हुए मोदी ने कन्याकुमारी में एक रैली में कहा कि आपने कांग्रेस को 60 साल दिए। आप मुझे 60 महीने दीजिए। मैं आपकी नियति बदल दूंगा। कन्याकुमारी को कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। इस दौरान मोदी ने राज्य में छह सभाओं को संबोधित किया। संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा कन्याकुमारी में कल दिए गए भाषण को लेकर मोदी ने निशाना साधा और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने मछुआरों के मुद्दे के हल के लिए ज्यादा प्रयास नहीं किया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.