अमेरिका में मोदी की जीत पर 3 दिन तक मनेगी दिवाली

Last Updated: Friday, May 16, 2014 - 19:48

वाशिंगटन : नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा की ऐतिहासिक जीत से उत्साहित अमेरिका में उसके समर्थकों ने आज तीन दिन की जीत का जश्न मनाने का आह्वान किया और इस दौरान वे अपने घरों, सामुदायिक केंद्रों एवं मंदिरों में दीप जलाएंगे।
भाजपा के प्रवासी मित्र निकाय के अध्यक्ष चंद्रकांत पटेल ने शुरुआती रूझानों में भाजपा की अगुवाई वाले राजग की भारी जीत के बाद कहा, यह भारत के लिए ऐतिहासिक क्षण है। हमने सभी गैर निवासी भारतीयों से 16, 17 और 18 मई को अपने घरों में दीये जलाकर इस जीत की खुशी मनाने की अपील की है। यह हमारे लिए दीवाली जैसा क्षण है। थंपा में रह रहे पटेल ने भाजपा के 1000 से अधिक समर्थकों की उस प्रवासी भारतीय टीम की अगुवाई की थी जो भारत के विभिन्न हिस्सों में भाजपा और उसके प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए अपने खर्च पर भारत गयी थी।
उन्होंने कहा, यह सुशासन के पक्ष में और भ्रष्टाचार के विरूद्ध मत है। उन्होंने कहा कि बतौर प्रधानमंत्री भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार से प्रवासी भारतीयों के हितों केा उचित पहचान मिलेगी। पटेल ने कहा, यह भारत के लिए नये युग की शुरूआत है। मोदी समर्थकों ने न्यूयार्क, जर्सी सिटी, एडिसन, शिकागो, थंपा, ह्यूस्टन, डल्लास, लॉस एंजिल्स, सान फ्रांसिस्को समेत दो दर्जन से अधिक शहरों में चुनाव निरीक्षण पार्टियों का आयोजन किया।
(एजेंसी)



First Published: Friday, May 16, 2014 - 19:42


comments powered by Disqus