जीत के बाद मोदी ने अपनी मां से लिया आशीर्वाद

बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी वाराणसी और वडोदरा सीट से जीत हासिल करने के बाद अपनी मां के पास आशीर्वाद लेने के लिए गए।

Updated: May 16, 2014, 03:11 PM IST

ज़ी मीडिया ब्यूरो
गांधीनगर: बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी वाराणसी और वडोदरा सीट से जीत हासिल करने के बाद अपनी मां के पास आशीर्वाद लेने के लिए गए। उन्होंने अपनी मां हीरा बा से आशीर्वाद लिया। उनकी मां ने मोदी को विजय तिलक लगाया और उन्हें आशीर्वाद दिया। उन्होंने मां से काफी देर तक बातचीत की। गौर हो कि लोकसभा चुनावों के रुझानों में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिल चुका है।
बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की मां ने हीरा बा ने एनडीए गठबंधन को रुझानों में मिल रही जीत पर खुशी जताई है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि मेरा बेटा एक दिन देश का प्रधानमंत्री जरूर बनेगा। 90 वर्षीय हीरा बेन ने कहा कि मेरे बेटे मोदी को मेरा आशीर्वाद विकास के लिए है। मुझे पूरी उम्मीद है कि मोदी पूरे देश का विकास कर पाने में सक्षम होगा।
नरेंद्र मोदी की मां हीराबा मोदी ने आज बेटे पर गर्व प्रकट किया और विश्वास जताया कि उनका बेटा देश के प्रधानमंत्री के तौर पर विकास के कार्य को आगे बढ़ाएगा। नरेन्द्र मोदी की अभूतपूर्व जीत के संकेतों के बाद घर पर मन रहे जश्न के बीच हीराबा ने दो लोगों की मदद से भगवान सूर्य की पूजा की।
(एजेंसी इनपुट के साथ)