मोदी ने चुनाव आयोग पर लगाया पक्षपात का आरोप, कहा- 3 दौर के चुनाव में गड़बड़ी हुई
Advertisement

मोदी ने चुनाव आयोग पर लगाया पक्षपात का आरोप, कहा- 3 दौर के चुनाव में गड़बड़ी हुई

यूपी आजमगढ़ में गुरुवार को रैली के दौरान बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चुनाव आयोग पर बरसे और निष्पक्षता पर सवाल उठाए।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
आजमगढ़: यूपी आजमगढ़ में गुरुवार को रैली के दौरान बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चुनाव आयोग पर बरसे और निष्पक्षता पर सवाल उठाए। मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान गड़बड़ी की खबरें आई हैं जिसे रोक पाने में चुनाव आयोग नाकाम रहा हैं।
मोदी ने कहा कि चुनाव आयोग पक्षपात कर रहा है और अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहा है। पिछले तीन दौर के चुनाव में उत्तर प्रदेश और बिहार में गड़बड़ी हुई जिसे आयोग इसे रोक नहीं पाया। मोदी ने यूपी सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि दस साल में केवल नेताजी (मुलायम सिंह) के परिवार का भला हुआ। मोदी ने कहा कि इस बार का चुनाव भ्रष्टाचार का खात्मा करेगा।
चुनाव आयोग पर बरसते हुए मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल में अब तक जो चुनाव के दौऱ हुए हैं उसमें बहुत जगह चुनाव में गड़बड़ी की गंभीर खबरें मिली हैं। पिछले तीन चरण में लगातार चुनाव में गड़बड़ी का कारोबार चल रहा है। मैंने चुनाव आयोग को 24 तारीख को चेतावनी दी थी, लेकिन वो सही से काम नहीं कर रहा है। चुनाव निष्पक्ष होना चाहिए, क्या गुंडागर्दी होनी चाहिए, लेकिन चुनाव आयोग की डयूटी है गड़बड़ी रोकना। उन्होंने कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ चुनाव आयोग पर पक्षपात का आरोप लगाता हूं।
मोदी ने कहा कि यहां सपा, बसपा, कांग्रेस अलग अलग हैं। ये एक ही छत्ते के लोग हैं। लखनऊ में कुश्ती करते हैं और दिल्ली में दोस्ती करते हैं। दिल्ली में सब एक ही थाली में खाना खाते हैं और मैडम परोसती हैं।
(एजेंसी इनपुट के साथ )

Trending news