रजनीकांत से आज मुलाकात करेंगे मोदी, मांगेंगे समर्थन!
Advertisement

रजनीकांत से आज मुलाकात करेंगे मोदी, मांगेंगे समर्थन!

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आज दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत से चेन्नई में उनके आवास पर निजी मुलाकात कर सकते हैं।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नयी दिल्ली : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आज दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत से चेन्नई में उनके आवास पर निजी मुलाकात कर सकते हैं। मोदी दक्षिण के सुपर स्टार से लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए समर्थन मांग सकते हैं। भाजपा महासचिव एवं तमिलनाडु प्रभारी पी मुरलीधर राव ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कहा, नरेंद्र मोदी सिने सुपरस्टार रजनीकांत से आज चेन्नई स्थित उनके आवास पर मुलाकात करेंगे। भाजपा सूत्रों ने कहा कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एक जनसभा को संबोधित करने के लिए चेन्नई में जाएंगे लेकिन उससे पहले वह शाम करीब पांच बजे रजनीकांत से निजी मुलाकात करने के लिए उनके आवास जाएंगे।
यह पूछे जाने पर कि क्या इस मुलाकात का लोकसभा चुनाव पर कोई प्रभाव होगा, सूत्र ने कहा यह एक निजी मुलाकात है लेकिन साथ ही यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी और चुनाव को अलग नहीं किया जा सकता। भाजपा नेताओं ने पूर्व में आशा जताई थी कि पार्टी को रजनीकांत से कुछ सहयोग मिलेगा जिनका ना केवल तमिलनाडु बल्कि अन्य राज्यों में भी व्यापक प्रभाव है। भाजपा का तमिलनाडु की राजनीति में ना मात्र आधार रहा है लेकिन कई क्षेत्रीय दलों से गठबंधन करने के बाद वह इस बार अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है।
मोदी और रजनीकांत की मुलाकात से तमिलनाडु में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए पर खासा प्रभाव पड़ सकता है। भाजपा के एक पदाधिकारी ने दोनों की मुलाकात को शिष्टाचार पूर्ण भेंट बताया है। 2004 के चुनाव से पहले रजनीकांत ने एआईएडीएमके और भाजपा के पक्ष में बयान दिया था। यह पहला अवसर था जब सामान्यतया मितभाषी और किसी भी राजनीतिक दल के प्रति प्रतिबद्धता व्यक्त नहीं करने वाले रजनीकांत ने बयान दिया था।

Trending news