मोदी के लिए वाराणसी सीट खाली करने का कोई असंतोष नहीं : जोशी

भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी ने आज इस बात से इंकार किया कि नरेन्द्र मोदी के लिए वाराणसी सीट खाली करने और उन्हें कानपुर भेजे जाने को लेकर उनके मन में कोई असंतोष था।

वाराणसी: भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी ने आज इस बात से इंकार किया कि नरेन्द्र मोदी के लिए वाराणसी सीट खाली करने और उन्हें कानपुर भेजे जाने को लेकर उनके मन में कोई असंतोष था।
जोशी ने कहा कि देश में विकास की लहर चल रही है जिसका नेतृत्व भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं। उन्होंने वोट डालने के बाद कहा कि भाजपा नीत सरकार के गठन को लेकर लहर है और जबरदस्त बहुमत के आधार पर वह सरकार बनायेगी।
भाजपा नेता ने कहा कि आज मुद्दा मजबूत नेतृत्व और मजबूत सरकार का है जिसपर मोदी खरा उतरते हैं। यह पूछे जाने पर कि अगर भाजपा की सरकार बनी तो क्या वह कैबिनेट में शामिल होंगे, उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार करते हुए इतना ही कहा कि वह अभी केवल सांसद बनने पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के लिए वाराणसी सीट खाली करने और उन्हें कानपुर भेजे जाने को लेकर उनके मन में असंतोष नहीं है।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.